जज योगेश कुमार अपर जिला एवं सत्र न्‍यायालय के कोर्ट संख्‍या-9 में तैनात थे. जानकारी के अनुसार, उनका आवास शहर के सिहानी थाना गेट में है और यहीं पर उनका शव पाया गया है.

गाजियाबाद. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के महत्‍वपूर्ण शहर गाजियाबाद से आ रही है. यहां के जिला एवं सत्र न्‍यायाधीश योगेश कुमार का शव उनके आवास में फांसी पर लटका मिला है. पुलिस इसे आत्‍महत्‍या का मामला बता रही है. जज योगेश कुमार अपर जिला एवं सत्र न्‍यायालय के कोर्ट संख्‍या-9 में तैनात थे. जानकारी के अनुसार, उनका आवास शहर के सिहानी थाना गेट में है और यहीं पर उनका शव पाया गया है.

जानकारी के अनुसार मूल रूप से मेरठ निवासी योगेश कुमार गाजियाबाद के कोर्ट संख्‍या 9 में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के रूप  में तैनात थे. वे सिहानी गेट थाना इलाके के नेहरू नगर में स्थित सरकारी आवास में रहते थे. योगेश कुमार की 17 मार्च 2020 को गाजियाबाद जिला अदालत में नियुक्ति हुई थी. उनकी यहां पहली पोस्टिंग थी.

पुलिस को योगेश कुमार के फांसी पर लटके होने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस, शव को उतारकर यशोदा अस्‍पताल ले गई  जहां, डाक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. सीओ द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि शुरआती जांच में सुसाइड का मामला लग रहा है. हालांकि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में भी जुट गयी है.

One thought on “Ghaziabad News: जिला जज ने फांसी लगाकर दी जान, आवास में लटका मिला शव”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed