केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को स्पेशल कोर्ट, वेस्ट बंगाल (एमपी एवं एमलए केस) (Special Court , West Bengal (MPs & MLA’s Cases) के मजिस्ट्रेट ने 22 फरवरी को अदालत में उपस्थित होने का निर्देश दिया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कोर्ट ने जारी किया समन, 22 फरवरी को उपस्थित होने का निर्देश

गृह मंत्री अमित शाह (File Photo)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को स्पेशल कोर्ट, वेस्ट बंगाल (एमपी एवं एमलए केस) (Special Court , West Bengal (MPs & MLA’s Cases) के मजिस्ट्रेट ने 22 फरवरी को अदालत में उपस्थित होने का निर्देश दिया है. टीएमसी एमपी अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने स्पेशल कोर्ट में मामला दायर किया था. उस मामले के परिपेक्ष्य में अदालत ने यह निर्देश दिया है.

अभिषक बनर्जी द्वारा दायर मामला में कहा गया था कि 11 अगस्त, 2018 को अमित शाह ने मेयो रोड स्थित बीजेपी की रैली में अभिषेक बनर्जी के खिलाफ बदनाम  करने वाले मंतव्य किए थे. जिसमें नारदा, सारदा, रोज रैली, सिंडिकेट भ्रष्टाचार से भतीजे और ममता जी के जुड़े होने की बात कही गई थी.Summan

स्पेशल कोर्ट द्वारा अमित शाह के खिलाफ जारी समन.

इस बाबत अभिषेक बनर्जी के वकील सुजय बसु ने अपराधिक मामला दायर किया था. इस मामले के तहत ही अमित शाह को अदालत में उपस्थित रहने का निर्देश दिया है. बता दें कि यह मामला साल 2018 का है. उस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए बयान के मद्देनजर अभिषेक बनर्जी ने अदालत में मामला दायर किया था. उसी परिपेक्ष्य में अदालत ने उन्हें समन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed