OnePlus 9 फोन में 4,500mAh बैटरी होने की उम्मीद है. लीक हुई तस्वीरों से इस स्मार्टफोन के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है.

OnePlus 9 सीरीज का कोडनेम आया सामने, जल्द होगी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग

प्रतीकात्मक तस्वीर

वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 से जुड़े लीक्स तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में एक राउंडअप सामने आया है जो इस फोन की डिटेल्स बताता है. आगामी वनप्लस 9 के लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन के लाइनअप को कोडनेम “लेमोनेड” कहा जा रहा है. इसके अलावा लीक से अपकमिंग वनप्लस डिवाइस और उनके मॉडल नंबर का पता चलता है.

यह उम्मीद है कि स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस मार्च 2021 में अपनी प्रमुख वनप्लस 9 सीरीज लाने जा रहा है. जैसा कि इसका लॉन्च करीब है, इस फोन की काफी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं. लीक हुई जानकारी के अनुसार, वनप्लस 9 स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित होने वाला है और ये फोन दो और कटेगरी में पेश किया जा सकता है, इसमें OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro, OnePlus 9 Lite शामिल हैं. जैसा कि टिपस्टर TechDroider द्वारा पता चला है, वनप्लस 9 में एक 120 हर्ट्ज रिफेश रेट और 402 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी के साथ 6.55 इंच का फुल-एचडी + (1080 x 2400 पिक्सल) डिस्प्ले (Full HD+ Display) होने की उम्मीद है.

48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8K रिकॉर्डिंग सपोर्ट 

वनप्लस 9 फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी कैमरा में 48MP का सेंसर और 8MP का एक और सेंसर होगा. इसके साथ फोन में OIS सपोर्ट के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा दिया जा सकता है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC और एड्रेनो 660 GPU द्वारा संचालित, इस फोन में एक पावरफुल 4,500mAh बैटरी होने की उम्मीद है. लीक हुई तस्वीरों से इस स्मार्टफोन के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है जिसमें पता चला है कि आने वाले स्मार्टफोन्स में पंच-होल डिस्प्ले होगा.

OnePlus 9 स्मार्टफोन को बॉक्स से चार्जर के साथ-साथ 8K रिकॉर्डिंग के साथ 65W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करने की उम्मीद है. यह फोन 30W फास्ट वायरलेस चार्जिंग के साथ भी आ सकता है. भले ही कंपनी द्वारा मार्च में वनप्लस 9 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है लेकिन इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वनप्लस ने अभी तक कोई स्पेसिफिकेशन साझा नहीं किया है.

फोन बनाने वाली चीनी निर्माता कंपनी शायद वनप्लस 9 को दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश करेगी. इनमें से एक वेरिएंट में 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है, जबकि दूसरा संभवतः 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed