ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पीएम मोदी (PM Modi) को लिखा कि राज्य सरकार कोरोना टीका (Covid Vaccacine) निश्चित प्राधिकरण से खरीदना चाहती है, ताकि आम लोगों को निःशुल्क (Free) टीका दे सके.

ममता बनर्जी जनता को देगी मुफ्त कोरोना टीका, पीएम को पत्र लिखकर खरीदने की मांगी अनुमति

फाइल फोटो- पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी.

पश्चिम बंगाल चुनाव पूर्व पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राज्य के लोगों को निःशुल्क कोरोना वैक्सीन (Covid Vaccination) देने की घोषणा की है. सीएम ममता बनर्जी ने इस बाबत पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है. पत्र में ममता बनर्जी ने पीएम से अनुरोध किया है कि चूंकि बंगाल में चुनाव होने वाले है. लोग ऐसी स्थिति में बिना टीकाकरण के लिए निकलने के लिए बाध्य होंगे.

ऐसी स्थिति में वह समझती है कि लोगों की शीघ्रता से कोरोना का टीका लगाया जाए. इसलिए लोगों के स्वास्थ्य के मद्देनजर जल्द से जल्द उन तक पहुंचना जरूरी है. इसलिए अति शीघ्र राज्य सरकार को टीका उपलब्ध कराए जाएंCm Letter To Pm

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा.

जनता को मुफ्त देगी टीका
ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखा है कि राज्य सरकार ने कोरोना टीकाकरण का कार्यक्रम शुरू किया है. सभी स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, नगरपालिका के कर्मचारियों और राजस्व के अधिकारियों के साथ-साथ फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका दिया जा रहा है. राज्य सरकार आम लोगों तक शीघ्र ही टीका पहुंचना चाहती है. इस बाबत वह टीका निश्चित प्राधिकरण से खरीदना चाहती है, ताकि आम लोगों को निःशुल्क टीका दे सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed