गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई रुकेगी नहीं, बल्कि और गति के साथ आगे बढ़ेगी.

Chhattisgarh Maoist Attack: गृहमंत्री अमित शाह ने दी चेतावनी, नक्सलियों के खिलाफ नहीं रुकेगी लड़ाई, जल्द करेंगे अंत

गृहमंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का सामना करते वक्त शहीद हुए बहादुर सुरक्षाकर्मियों को जगदलपुर में श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश जवानों के शौर्य और बलिदान को कभी भुला नहीं पाएगा. पूरा देश शोक संतप्त परिवारों के साथ खड़ा है.

पत्रकारों को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई निर्णायक मोड़ पर पहुंची है. इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने इसको और बढ़ाने का काम किया है, हम दो मुकाम और आगे पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि नक्सलियों के खिलाफ ये लड़ाई रुकेगी नहीं, बल्कि और गति के साथ आगे बढ़ेगी. इस लड़ाई को अंजाम तक ले जाएंगे, नक्सलवादियों के खिलाफ हमारी जीत तय है.

लड़ाई को लॉजिटिकल एंड तक ले जाना भारत सरकार की प्राथमिकता

गृह मंत्री ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई को लॉजिकल एंड तक ले जाने के लिए भारत सरकार की प्राथमिकता पहले से तय की है. मैं छत्तीसगढ़ और देश की जनता को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम इस लड़ाई को अब और तेज करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि जो जवान शहीद हुए हैं उनके परिजनों को भी मैं कहना चाहता हूं कि इस सर्वोच्च बलिदान को देश कभी भूल नहीं सकता. मैं भारत सरकार की ओर से शहीदों के परिजनों को कहना चाहता हूं कि पूरा देश आपके साथ खड़ा है. वीर जवानों का ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

इससे पहले सुबह जगदलपुर पहुंचकर गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी थी. इस दौरान शाह के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed