मृतक भागलपुर (Bhagalpur Boy Dead) का रहने वाला है. उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है. उनकी जेब से महाराष्ट्र के कुछ पेपर्स मिले हैं.

महाराष्ट्र से पटना पहुंचा था युवक, संदिग्ध हालत में मौत के बाद कोरोना संक्रमण का शक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा वजह का खुलासा

प्रतीकात्मक फोटो

भागलपुर जाने के लिए पटना पहुंचे एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत (Boy Dead Return From Mharashtra) हो गई. ये युवक महाराष्ट्र से पटना पहुंचा था. कोरोना वायरस(Corona Virus) की वजह से मौत का शक जताया जा रहा है. युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. रिपोर्ट आने के बाद भी मौत की वजह का खुलासा हो सकेगा. बताया जा रहा है कि युवक गांधी मैदान के पास एक यात्री शेड में बेहोश पड़ा हुआ था. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बारे में खबर दी.

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वह बेहोश था. जिसके बाद डॉक्टर्स को बुलाया गया. जब डॉक्टर्स ने वहां पहुंचकर चेक किया तब तक उसकी मौत (Boy Dead at Bus Stand) हो चुकी थी. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में हार्ट अटैक से मौत होने का शक जताया जा रहा है. लेकिन कोरोना संक्रमण होने के शक से भी इनकार नहीं किया जा सकता.

रिपोर्ट के बाद मौत की वजह का खुलासा

युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही वजह का खुलासा हो सकेगा. मृतक भागलपुर का रहने वाला है. उसकी उम्र 23 साल बताई जा रही है. उनकी जेब से महाराष्ट्र के कुछ पेपर्स मिले हैं. खबर के मुताबिक इजहार नाम का युवक सोमवार को महाराष्ट्र से पटना पहुंचा था. वह अपने घर भागलपुर जाने के लिए बस स्टैंड पर इंतजार कर रहा था तभी वह बेहोश हो गया.

महाराष्ट्र से लौटने की बात सुनकर मचा हड़कंप

जैसे ही इस बात का पता चला कि मृतक महाराष्ट्र से पटना पहुंचा था वहां हड़कंप मच गया. सभी ड्राइवर्स अपनी-अपनी गाड़ियों को सैनिटाइज करने में जुट गए. जो लोग बना मास्क के बाहर घम रहे थे वो भी मास्क खरीदने लगे. दरअसल महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण पूरी रफ्तार में है. तेजी से बढ़ रहे मामलों के बीच सभी को ये डर सता रहा है कि अगर युवक कोरोना संक्रमित हुआ तो खतरा उन तक भी पहुंच सकता है. इसीलिए एहतियाद के तौर पर सभी लोग अपने वाहनों को सैनिटाइज करने में लग गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed