इससे पहले उमर अब्दुल्ला के पिता फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद ऐहतियात के तौर पर शनिवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Jammu-Kashmir: पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर दी जानकारी

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) की पहली डोज ले ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है. उन्होंने श्रीनगर के SKIMS अस्पताल में कोरोना की पहली डोज ली. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ”आज मैंने कोरोना की पहली डोज ली. प्रक्रिया बेहद अच्छी तरीके से पूरी हुई जिसमें मुझे बिल्कुल भी दर्द नहीं हुआ.”

इससे पहले उमर अब्दुल्ला के पिता फारूक अब्दुल्ला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद ऐहतियात के तौर पर शनिवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस संबंध में  उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि उनके पिता को डॉक्टरों की सलाह के बाद बेहतर निगरानी के लिए श्रीनगर के SKIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उमर ने कहा कि लोगों के दिखाए गए प्यार और दुआओं के लिए हमारा परिवार हर किसी का आभारी है.

वहीं उपराज्यपाल मनोज सिन्हा (LG Manoj Sinha) ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से SKIMS अस्पताल में मुलाकात की. इस दौरान सिन्हा ने उनसे उनके पिता, नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और सांसद फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) के स्वास्थ्य के बारे में पूछा.

LG ने की अब्दुल्ला के जल्दी स्वस्थ होने की कामना

वहीं उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा, ‘मैं उनके (फारूक अब्दुल्ला) लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं’. सिन्हा ने डॉक्टरों को निर्देश दिया है कि अब्दुल्ला को बेहतर इलाज प्रदान किया जाए. मालूम हो कि ट्यूलिप गार्डन में आयोजित एक समारोह के दौरान सिन्हा ने कहा कि मैं अल्लाह से उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

उपराज्यपाल के हॉस्पिटल विजिट के बाद उमर अब्दुल्ला ने मनोज सिन्हा का आभार व्यक्त किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे पिता के स्वास्थ्य को लेकर आपके हॉस्पिटल विजिट के लिए आपका धन्यवाद मनोज सिन्हा जी. मेरे पिता को शिफ्ट करने के प्रस्ताव के लिए हम आपके आभारी हैं. SKIMS श्रीनगर के डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टाफ सर्वश्रेष्ठ हैं और मेरे पिता को अच्छी देखभाल मिल रही है’.

3 thoughts on “Jammu-Kashmir: पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, ट्वीट कर दी जानकारी”
  1. A maverick Japanese doctor recently leaked the secret ingredients of an ancient Japanese Tonic that targets the root cause of deep belly fat and activates a powerful little-known fat-burning hormone inside you…that MELTS away all your stubborn body fat.

    => Discover the “Done for You” Japanese Tonic to Melt 3 Pounds Every 3.5 Days
    ==> https://bit.ly/melt-belly-fat-easily

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed