मुंबई पुलिस(Mumbai Police)ने इस पूरे मामले में 4 फरवरी को पहला केस दर्ज किया था. इस मामले में एक लड़की ने मुंबई के ही मालवाणी थाने में पोर्नग्राफी रैकेट के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी.

Raj Kundra Case Update: सचिन वाजे की वजह से 5 महीने तक टलती रही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी, ये है पूरा मामला

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने राज की गिरफ्तारी की तैयारियां फरवरी महीने में ही कर ली थीं.

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने राज की गिरफ्तारी की तैयारियां फरवरी महीने में ही कर ली थीं. लेकिन सजिन वाजे (Sachin Vaje)  की वजह से उस समय राज की गिरफ्तारी चल गई थी. दरअसल उसी दौरान अंबानी के घर एंटीलिया से कुछ ही दूरी पर जेलेटिन की छड़ें मिलने की वजह से पुलिस का पूरा ध्यान इसी केस पर था.

दरअसल एंटीलिया और मनसुख हिरेन मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch)  की काफी फजीहत हुई थी. जिसके बाद मुंबई के पुलिस कमिश्नर को बदल दिया गया था. नए कमिश्नर आते ही कई बदलाव किए गए थे. नए कमिश्वर के कुर्सी संभालते ही क्राइम ब्रांच के अधिकारियों का ट्रांसफर कर दिया गया था. राज कुंद्रा के केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का भी ट्रांसफर हो गया था.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी में लगे 5 महीने

मुंबई पुलिस में हुई बदलाव की वजह से गवाह और सबूत हने के बाद भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी में करीब 5 महीने का समय लग गया. बता दें कि राज कुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के ममाले में एस्प्लेनेड कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. क्राइम ब्रांच की टीम मंगलवार को जब उन्हें भायकला जेल ले जा रही थी तब वे काफी मायूस नज़र आए.

4 फरवरी को दर्ज कराई गई थी पहली शिकायत

इस दौरान राज कुंद्रा ने सवालों के जवाब भी नहीं दिए. मुंबई पुलिस अक्सर भायकला में ही आरोपियों को रखती है और यहीं उनसे पूछताछ की जाती है. सवाल ये उठ रहा था कि 4 फरवरी को इस मामले में पहली शिकायत हो जाने के बाद आखिर पुलिस ने इतना वक़्त क्यों लगा दिया. ऐसा माना जा रहा है कि जल्दी ही राज कुंद्रा का पूरा बिजनेस मॉडल सामने आने वाला है जिससे ये भी साफ़ होगा कि कैसे वो अपने ‘सीक्रेट बिजनेस’ को छुपाने के लिए रिश्वत का इस्तेमाल कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed