पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह सबसे ज्यादा बुलट बाइक चोरी करता था. बदमाश पेचकस से बुलेट बाइक का लॉक तोड़कर उसे स्टार्ट कर आसानी से लेकर फरार हो जाते थे. पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो कार और 16 बाइक बरामद की हैं.

Delhi-NCR: ऑन डिमांड बाइक और कार चुराने वाला गिरोह पकड़ा गया, बदमाशों के कब्‍जे से दो कार और 16 बाइक बरामद

दिल्‍ली एनसीआर में ऑन डिमांड बाइक और कार चुराने वाला गिरोह पकड़ा गया है.

दिल्‍ली-एनसीआर में ऑन डिमांड बाइक और कार चुराने वाला गिरोह पकड़ा गया है. पुलिस ने वाहन चोर इस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्‍जे से चोरी की गई दो कार और 16 बाइक बरामद की हैं. इनमें नौ बुलेट भी शामिल हैं.

बिसरख पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह सबसे ज्यादा बुलट बाइक चोरी करता था. बदमाश पेचकस से बुलेट बाइक का लॉक तोड़कर उसे स्टार्ट कर आसानी से लेकर फरार हो जाते थे. पुलिस ने इनके पास से चोरी की दो कार और 16 बाइक बरामद की हैं. इनमें नौ बुलेट बाइक हैं. इनके दो साथी दो दिन पहले ग्रेनो वेस्ट में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए थे.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने किया खुलासा

नोएडा पुलिस के मुताबिक, जांच टीम मंगलवार की शाम गौर सिटी-2 पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थीं. इस दौरान कार सवार तीन युवकों को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो वह भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर कार सवार अंकित, सौरभ और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी वाहन चोर हैं. पुलिस ने बताया कि अंकित दयालपुर हाथरस, सौरभ विजय नगर गाजियाबाद और अभिषेक सिरसागंज जिला फिरोजाबाद का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दिल्ली-एनसीआर से ऑन डिमांड वाहन चोरी करते थे.

वाहन चोर गिरोह का कैसे हुआ पर्दाफाश

पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपी अंकित ने वर्ष 2016 में कानपुर के फजलगंज से एक कार बुक की थी. उसने गौतमबुद्ध नगर में आकर चालक की हत्या कर यह कार लूट ली थी. अंकित के दो अन्य साथी सिराज और रामू सोमवार रात कोतवाली बिसरख पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार हो चुके हैं. मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ के बाद इन तीनों आरोपियों के बारे में जानकारी मिली थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिल्ली-एनसीआर से चुराए वाहन पश्चिमी यूपी के गांवों में लोगों को बेच देते थे. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह बाइक को 20 से 25 हजार और गाड़ी को एक से डेढ़ लाख रुपये में बेचते थे.

इन बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की बुलेट भी चोरी की थी. पुलिस को पता चला कि इस गैंग ने जनपद लखीमपुर में तैनात यूपी पुलिस के दरोगा की बुलेट चोरी की थी. वहीं, दिल्ली पुलिस के एक दरोगा की बुलेट बाइक को इंदिरापुरम से चुराया था. यह बुलेट 30-35 हजार में बेची थी. पुलिस ने वाहन चोरी के इस गिरोह का खुलासा करने वाली बिसरख पुलिस की टीम को 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed