नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu) आज सुनील जाखड़ की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं. वह अब आधिकारिक रूप से पंजाब के नए कांग्रेस अध्यक्ष होंगे. इस दौरान सभी विधायक और सांसद भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे.

  • Discoveri news Hindi
  • Updated On – 8:57 am, Fri, 23 July 21Edited By: प्रिंस तिवारी
Punjab: परिवार के साथ पटियाला से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए नवजोत सिंह सिद्धू, आज संभालेंगे पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान

पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष पद के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू की आज ताजपोशी होने जा रही है. इसके लिए सभी तैयारियां पहले ही पूरी की जा चुकी है.

पंजाब कांग्रेस के नए अध्‍यक्ष पद के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Sidhu Take Charge Today) की आज ताजपोशी होने जा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष पद की ताजपोशी के लिए नवजोत सिंह सिद्धू अपने पटियाला आवास से चंडीगढ़ के लिए रावाना हो चुके है. इस दौरान उनके परिवार के सदस्य भी उनेक साथ मौजूद हैं. खबर के मुताबिक, आज सुबह 11 बजे वह पंजाब के नए कांग्रेस अध्यक्ष का पद (Sidhu New Congress Chief) संभालेंगे. लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि सिद्धू की ताजपोशी के साथ ही क्या सीएम अमरिंदर और उनके बीच उठ रहा विवाद खत्म हो जाएगा. हर कोई कैप्टन अमरिंदर के रिएक्शन का इंतजार कर रहा है.

देखना ये होगा कि सिद्धू की ताजपोशी के दौरान क्या सीएम अमरिंदर सिंह (CM Amrindar Singh) वहां मौजूद होंगे. हर किसी की नजर आज अमरिंदर सिंह पर रहेगी. माना जा रहा है कि सीएम इस मौके पर कार्यक्रम में मौजूद रह सकते हैं. उन्हें इस कार्यक्रम के लिए न्योता भेजा गया है. कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा ने खुद कैप्टन को आमंत्रित किया है . उनके साथ ही सिद्धू ने खुद भी एक चिट्ठी लिखकर सीएम अमरिंदर (Sidhu Write Letter To CM) को उनके कार्यक्रम में आकर आशीर्वाद देने की अपील की है.

पंजाब के नए कांग्रेस चीफ सिद्धू

दरअसल पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच तीखी तकरार देखने को मिल रही है. अगर सीएम खुद उनके कार्यक्रम में शामिल होंगे तो इसे अएक बड़े संदेश के रूप में देखा जा सकता है. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू आज सुनील जाखड़ की जिम्मेदारी संभालने जा रहे हैं. वह अब आधिकारिक रूप से पंजाब के नए कांग्रेस अध्यक्ष होंगे.

सिद्धू की ताजपोशी में कांग्रेस की एकजुटता

इसके साथ ही आज होने वाले कार्यक्रम के रूप में कांग्रेस भी जनता को एकजुटता का संदेश देना चाहती है. यही वजह है कि इस कार्यक्रम में सभी सांसदों और विधायकों को मौजूद रहने को कहा गया है. इस दौरान पार्टी महासचिव हरीश रावत भी वहां मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम अमरिंदर के नेतृत्व में पार्टी एक नए अध्यक्ष का स्वागत करने जा रही है. इस दौरान सभी विधायक और सांसद भी वहां मौजूद रहकर उनका स्वागत करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed