राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद गहना (Gehana Vasisth) ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. गहना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि जिन आरोपों को लेकर गिरफ्तारी हुई है, वह बेबुनियाद हैं.

'Bollyfame' ऐप पर काम कर रहे थे राज कुंद्रा, शमिता शेट्टी को करने वाले थे कास्ट, गहना वशिष्ठ का खुलासा

गहना वशिष्ठ भी इस केस में बेल पर बाहर हैं.

‘गंदी बात’ (Gandi Baat) सीरीज फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने यह खुलासा किया है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक नए ऐप पर काम कर रहे थे. वह इसकी एक फिल्म के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को कास्ट करने के बारे में सोच रहे थे. आपको बता दें कि गहना वशिष्ठ को भी उस मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई. कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के चलते गहना जमानत पर बाहर हैं.

एनबीटी को दिए एक इंटरव्यू में गहना वशिष्ठ ने कहा- “राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले मैं उनके ऑफिस गई थी. वहां मुझे पता चला कि वह एक नए ऐप पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम Bollyfame है. वह इस ऐप के लिए रियलिटी शोज, म्यूजिक वीडियो, फीचर फिल्म और चैट शोज की प्लानिंग कर रहे थे. फीचर फिल्मों में बोल्ड सीन जोड़ने का कोई प्लान नहीं था.”

शमिता शेट्टी के नाम पर विचार

गहना ने आगे कहा- “हमने स्क्रिप्ट्स पर भी बात की थी. इसके बाद हमने एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को कास्ट करने के बारे में सोचा. शमिता शेट्टी के अलावा सई ताम्हणकर और दो अन्य आर्टिस्ट के नाम पर भी विचार किया जा रहा था. मुझे संभावित रूप से इन फिल्मों का निर्देशन करना था. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही मैं इसके बारे में सोच रही थी.” साथ ही गहना ने यह भी कहा कि वह शमिता से कभी नहीं मिली हैं. उन्हें शमिता शेट्टी की फीस और उनकी मांगों को लेकर कुछ नहीं पता था. बस वह इतना जानती थीं कि उन्हें फिल्म का निर्देशन करना है.

आपको बता दें कि 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. उन्हें कोर्ट ने आज यनी 23 जुलाई तक की रिमांड पर भेजा है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. गहना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि जिन आरोपों को लेकर गिरफ्तारी हुई है वह बेबुनियाद हैं. लोगों को पोर्न और एरॉटिक फिल्मों का मतलब समझना चाहिए. यहां कोई भी पोर्न फिल्म नहीं बना रहा था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed