तमिल के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके हैं. वह आखिरी बार फिल्म सोरारई पोटरु में नजर आए थे. यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.

Suriya Net Worth : तमिल के सुपरस्टार सूर्या के पास है करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी गाड़ियों का है शौकीन

सूर्या नेटवर्थ

तमिल के सुपरस्टार सूर्या (Suriya) ने फैंस के बीत सिंघम के तौर पर पहचान बनाई है. सूर्या का यह किरदार फैंस को बहुत पसंद आया था. वह इस किरदार के लिए देशभर में जाने जाते हैं. वह तमिल एक्टर शिवकुमार के बेटे हैं. मगर सूर्या ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान अपने टैलेंट के दम पर बनाई है. सूर्या कई सालों से इंडस्ट्री में हैं और उनकी हर फिल्म हिट साबित होती है.

सूर्या टॉलीवुड के स्टार होने के साथ प्रोड्यूसर भी हैं और टीवी प्रिसेंटर भी हैं. उन्होंने साल 1997 में फिल्म नेरुक्कु नेर से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद से वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आज हम आपको सूर्या की नेट वर्थ के बारे में बताते हैं.

नेटवर्थ साइट के मुताबिक सूर्या की नेट वर्थ करीब 180-200 करोड़ है. फिल्मों में काम करने के साथ सूर्या ब्रांड एंडोर्स भी करते हैं. इतना ही नहीं उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है. ये सभी सूर्या की कमाई का जरिया हैं.

लग्जरी कार के हौं शौकीन

सूर्या को लग्जरी कार का शौक है. उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं. इन गाड़ियों की लिस्ट में ऑडी क्यू 7, ऑडी ए7, मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास, टोयोटा फॉरच्यूवर, जैगुआर एक्सएफ शामिल हैं.

सूर्या का घर

सूर्या का घर बेहद आलीशान है. वह चेन्नई में अपने परिवार के साथ रहते हैं. चेन्नई में महालिंगापुरम में सूर्या का आलीशन बंगला है.

सूर्या की फिल्मों की बात करें तो उन्हें फिल्म नंदा से इंडस्ट्री में पहचान मिली थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके सूर्या रक्त चरित्र, पितामगन, अयान, 24 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बीते साल सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरु रिलीज हुई है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. सूर्या ने अपने बर्थडे के मौके पर अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed