एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोकर मार दिया. लेकिन जब उसे पकड़ा गया तो उसने ऐसा बहाना बनाया जिसे सुन कई लोगों के होश उड़ गए. इसी अजीब बहाने की वजह से ये खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है.

गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोकर बेरहमी से मौत के घाट उतारा, पकड़े जाने पर बनाया बड़ा अजीब बहाना

गर्लफ्रेंड को मारने से कुछ समय पहले शख्स ने अपनी एक दोस्त से कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड पर जिन्न सवार हो जाता है.

किसी भी रिश्ते में नोक-झोंक होना आम है. इसलिए कहा भी जाता है कि ऐसे रिश्ते बहुत खूबसूरत होते हैं, जहां प्यारभरी तकरार होती रहती है. लेकिन कुछ एक बार छोटी-छोटी बात इतना तूल पकड़ जाती है, जिसका अंजाम बेहद खतरनाक होता है. दुबई से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोकर बड़ी बेरहमी से मार दिया. लेकिन सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात ये है कि जब उसका सच लोगों के सामने आया तो उसने ऐसा अजीब बहाना बनाया, जिसे सुन हर कोई दंग रह गया.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने पहले अपने दोस्तों से दावा किया था उसकी गर्लफ्रेंड की तबीयत पिछले कुछ दिनों ठीक नहीं रहती है और वो उसे ठीक कराने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद अचानक एक दिन उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबो कर मार डाला. मगर उसने अपने दोस्तों को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने सुसाइड कर लिया. रिपोर्ट के मुताबिक, गर्लफ्रेंड को मारने से कुछ समय पहले अपनी एक दोस्त से उसने कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड पर जिन्न सवार हो जाता है. इसलिए उसकी ये दिक्कत दूर करने के लिए मुझे तुम्हारी मदद की जरूरत है.

गर्लफ्रेंड को मारने के बाद भी उसने यही कहा कि उस पर जिन्न का साया था. हालांकि जब मामले की जांच शुरू हुई तो सामने आया कि वो काफी लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में था. आरोपी के कई अफेयर्स थे जिस वजह से वो इस रिलेशनशिप में किसी तरह की रूचि नहीं रखता था. पहले उसने अपनी गर्लफ्रेंड की बहुत पिटाई की. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाथटब में डुबोया और कई घंटों तक गर्लफ्रेंड की बॉडी उसमें पड़ी रही.

हालांकि रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि जिस दिन उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मारा, उस दिन वो नशे में था. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बाहर निकाला और फिर एंबुलेस को बुलाया. इस मामले में आरोपी ने पुलिस को कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड ने खुदकुशी की है. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि उसने ही अपनी गर्लफ्रेंड का मर्डर किया है. इस मामले में पुलिस ने उसके दोस्तों और पड़ोसियों के बयान दर्ज किए. आरोपी को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed